मुंबई। देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को उनकी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से हो रही है। आकाश-श्लोका के वेडिंग कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है। शादी का कार्ड बेहद भव्य और शाही दिख रहा है जिसे एक बॉक्स की तरह तैयार किया है। रंगीन रोशनी के साथ तैयार किए इस डिजिटल कार्ड के खुलने पर भजन भी सुनाई देता है।

बता दें कि मुकेश अंबानी पत्नी नीता और बेटे अनंत के साथ सोमवार को पहला कार्ड लेकर सिदि्धविनायक मंदिर पहुंचे थे। अंबानी परिवार ने सबसे पहले गणपति बप्पा को न्योता दिया था।

कार्ड राधा-कृष्ण की थीम पर तैयार किया गया है। उस पर सबसे ऊपर राधा-कृष्ण की तस्वीर छपी हुई है। बॉक्स को खोलने पर फिर एक राधा-कृष्ण की पेंटिंग दिखती है जिसमें साथ में गाएं भी बनी हुई है। इसके बाद सबसे पहले ऑरेंज रंग का कार्ड सामने आता है जिसमें अंदर हरे रंग का फोल्डेबल कार्ड है। इसे खोलते हैं तो पिंक रंग के कार्ड में गणपति की तस्वीर नजर आती है। फिर क्रीम कलर और रेड कलर से सजा कार्ड निकलता है जिसमें मेहमानों को आमंत्रित करने का संदेश लिखा है।

इस बाद एक और कार्ड निकलता है जिसमें बीच में कृष्ण की तस्वीर बनी हुई है और आसपास गायों का झुंड दिखाई दे रहा है। फिर लाल रंग के कार्ड में 9 मार्च के शादी के समारोहों के बारे में बताया गया है। फिर हरे रंग के कार्ड में 10 मार्च के मंगल पर्व का न्योता है। इसके बाद नीले रंग के कार्ड है जिसमें 11 मार्च के शादी के समारोह का नाम मंगल आशीर्वाद दिया है।

अंत में राधा-कृष्ण की एक और तस्वीर है जिसमें वो गोपियों के साथ दिख रहे हैं, सबसे आखिर में हल्के हरे रंग में एक संदेश दिया हुआ है।

11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे। लेकिन इससे पहले 23 से 25 फरवरी के बीच आकाश बैचलर पार्टी भी देंगे। यह पार्टी स्विट्जरलैंड के सेंट मैरिएट्स में होगी।