बरेली। 10 साल की लड़की को एक शख्स ने कथित तौर पर तब गोली मार दी जब उसने पूछ लिया कि उनके पास जो गन है वो असली है या खिलौना है। यह घटना मंगलवार शाम को पालथा गांव के संभल जिले में हुई। आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे बुधवार को जेल भेज दिया। घायल बच्ची का अभी इलाज चल रहा है।

बच्ची के पिता अजय पाल मौर्य और मां खेतों में काम कर रहे थे और वह बच्ची और उसका भाई पास के ग्राउंड में खेल रहे थे। बच्ची ने आरोपी विद्या राम से पूछ लिया कि उसके पास दो गन है, क्या वह खिलौना है तो उसने बिना कुछ बोले बच्ची पर गन तान दी और ट्रिगर दबा दिया।

गोली बच्ची के दाएं हाथ और पेट में लगी। आरोपी शख्स मौके से तुरंत फरार हो गया। पिता दौड़े और बेटी को जमीन पर पड़ा पाया। बच्ची को तुरंत कम्यूनिटी अस्पताल ले जाया गया जहां अभी उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची खतरे से बाहर है।

कुरह फतेहगढ़ के स्टेशन हाउस ऑफिसर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि लड़की के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की तलाश शुरू की थी। उसे एक नाई की दुकान से गिरफ्तार किया गया और बंदूल कब्जे में ले ली। विद्या राम के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई।