Naidunia
    Thursday, April 26, 2018
    PreviousNext

    उन्नाव के बाद अब एटा में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

    Published: Tue, 17 Apr 2018 12:07 PM (IST) | Updated: Tue, 17 Apr 2018 12:33 PM (IST)
    By: Editorial Team
    etah 2018417 123332 17 04 2018

    एटा। अभी यूपी के उन्नाव में युवती से दुष्कर्म का मामला सुलझा नहीं है और इस बीच एटा में एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है। खबरों के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंडी समिति के सामने एक शादी समारोह में मौजूद आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद दरिंदे ने उसकी हत्या कर दी। रंगे हाथ आरोपी युवक को भी पकड़ लिया गया। इसके बाद लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने बच्ची का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है।

    मंडी समिति के सामने एक शादी का कार्यक्रम था, जिसमें आठ साल की बच्ची भी मौजूद थी। इसी शादी में टैंट लगाने एक श्रमिक राजेश निवासी शीतलपुर भी काम करने आया था। यह युवक शराब के नशे में धुत था। रात डेढ़ बजे के लगभग शादी में जयमाला कार्यक्रम चल रहा था। उसी वक्त इस युवक ने बच्ची को गायब कर दिया और समारोह स्थल के निकट स्थित खाली पड़े एक मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

    इतना ही नहीं बच्ची जब चीखी चिल्लाई तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इतने में बच्ची के परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। खोजते हुए वे जब मकान में पहुंचे तो आरोपी शव को ईंटें रखकर दबाने की कोशिश कर रहा था। मौके पर ही परिजनों समेत अन्य लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया।

    इस घटना की भनक जब प्रशासनिक अधिकारियों को लगी तो हड़कंप मच गया। मंगलवार की सुबह बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पोस्टमार्टम गृह पर डेरा डाले रहे। इतने घटनाक्रम के बाद बच्ची का शव पोस्टमार्टम गृह से घर ले जाया जा रहा था, तभी लोगों ने मंडी समिति के सामने सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

    इस जाम के कारण तमाम वाहन सड़क पर फंसे हुए हैं। अधिकारी लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आक्रोशित भीड़ जाम खोलने को तैयार नहीं हैं। जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बेहद निंदनीय है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें