Naidunia
    Saturday, January 20, 2018
    PreviousNext

    मोदी जी के 3 साल का हिसाब मांगते हो, अमेठी की 3 पीढ़ियां मांग रही जवाबः शाह

    Published: Tue, 10 Oct 2017 01:30 PM (IST) | Updated: Tue, 10 Oct 2017 01:54 PM (IST)
    By: Editorial Team
    shah 20171010 134929 10 10 2017

    अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में भाजपा को निशाना बना रहे हैं वहीं भाजपा नेताओं ने राहुल को उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में जाकर घेरा है। यहां एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी से 3 साल का हिसाब पूछते हैं और अमेठी की तीन पीढ़ियां उनसे जवाब मांगती हैं। गुजरात में जनता ने विकास देखा है, राहुल बाबा आप बताइए आपने अमेठी का क्या बंटाढार किया है।

    अपने संबोधन से पहले अमित शाह ने पार्टी के 'मिशन अमेठी' का मोर्चा संभाल लिया। गौरीगंज के मैदान में बने मंच पर उन्होंने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अमित शाह हेलीकाप्टर से अमेठी के गौरीगंज के कौहार मैदान में उतरे।

    राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर जमीन हड़पने की साजिश : योगी आदित्यनाथ

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार की अमेठी पर विशेष नजर है। यह वीआइपी क्षेत्र होने के बाद इतना पिछड़ा है, यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश के हर कोने का प्रतिबद्धता के साथ विकास करेगी। प्रदेश सरकार हर ïनागरिक के विकास के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगी। मैं आश्वस्त करता हूं कि अमेठी और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए प्रदेश की सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सम्राट साइकिल फैक्ट्री के नाम पर जमीन को राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर जमीन हड़पने की साजिश हो रही है। हम इस जमीन को किसी भी कीमत पर नही देंगे। राजीव गांधी फाउंडेशन का यह इरादा पूरा नही होगा। अमेठी का विकास बीजेपी सरकार में हो रहा है। हमारी सरकार किसानों के लिए कार्य कर रही है। पीएम के मार्गदर्शन में हमारी सरकार जनता के हितों के लिए कार्य कर रही है। बीजेपी विकास के मार्ग पर चल रही है, पीएम मोदी ने देश का गौरव बढाया।

    कांग्रेस के गढ़ अमेठी में भाजपा के तमाम दिग्गजों ने आज मोर्चा संभाल लिया है। कौहार में भाजपा की जनसभा में मंच पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने भी पीएम आवास योजना के साथ ऋण मोचन के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र बांटा।

    इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने कहा कि मैं अमेठी में भाजपा की एक प्रतिनिधि बनकर आई पर आज अमेठी की दीदी बन गई हूं। यह मेरा सौभाग्य है।

    उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार विकास के मामले में जरा भी भेदभाव नहीं करती है। विकास के मामले में यहां पर राजनीति नहीं होती है। भाजपा सरकार ने अमेठी में जो सात साल में न हो सका, वो छह महीने में करके दिखाया। नरेंद्र मोदी सरकार ने जो काम कर दिया है वह देश में मिसाल बन गया है। इतने विकास काम बीते कई वर्ष में देश में नहीं हुए जितना काम तीन वर्ष में हो गया।

    उन्होंने कहा कि अमेठी के सांसद राहुल गांधी गुजरात में जाकर वहां के विकास नहीं होने की बात करते फिर रहे हैं, उनको अपनी अमेठी के विकास का कोई काम याद नहीं आ रहा है। सच तो यह है कि उन्होंने यहां पर कोई काम कराया ही नहीं है। अगर कराया होता तो बीते चुनाव में यहां पे पिपरी गांव के लोग मतदान का बहिष्कार करने पर मजबूर न होते।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=
    • ASHOK KUMAR10 Oct 2017, 05:27:59 PM

      Please tell the formula how to grow money from 50000 thousand to crore with in two-three year.

    जरूर पढ़ें