रामपुर/ विदिशा। रामपुर से भाजपा प्रत्याशी और मशहूर फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर अपत्तिजनक टिप्प्णी करने वाले सपा नेता आजम खान मीडिया के द्वारा सवाल करने पर पत्रकारों पर भड़क गए और उनसे कहा कि 'आपके वालिद का मौत में आया था।' आजम खान ने यह बात मध्य प्रदेश के विदिशा में कही। आजम खान विदिशा में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने रविवार को भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

शिकायत मिलने पर चुनाव आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन से रिपोर्ट भी तलब की है। जिलाधिकारी ने तत्काल रिपोर्ट मांगी है। शाहबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आजम खां के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

आजम ने कहा कि आपको उन्हें समझने में 17 साल लग गए, लेकिन मैं उन्हें 17 दिन में ही पहचान गया। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिह ने बताया वीडियो अवलोकन टीम से रिपोर्ट मांगी है।

आयोग को रिपोर्ट भेजी जाएगी। कार्रवाई भी की जाएगी। जिलाधिकारी ने बताया कि आजम खां, समीना बेगम, अरशद वारसी को नोटिस जारी किया है। इनके खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।