पटना। बिहार के एक शख्स ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमानी चाही लेकिन बुरी तरह फ्लॉप हो गया लेकिन आज यही शख्स लैटिन अमेरिका में कामयाबी के झंडे गाड़ रहा है। प्रभाकर शरण लैटिन अमेरिकन सिनेमा में अपना फिल्मी करियर बना रहे हैं। 2017 में उनकी फिल्म 'Enredados: La Confusion' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और निर्माताओं के लिए भी फायदे का सौदा साबित हुई। अब निर्माता अप्रैल में फिल्म को अमेरिका के अन्य भागों में भी रिलीज करना चाहते हैं। भारत में यह फिल्म हिंदी और भोजपुरी में रिलीज होगी।

मीडिया खबरों के मुताबिक बॉलीवुड में कोई ब्रेक न मिलने के बाद प्रभाकर ने अमेरिका चले गए। लेकिन अमेरिका के बजाय वो कोस्टा रिका पहुंच गए। यहां एक लड़की से प्यार हुआ और शादी कर ली।

2010 में प्रभाकर अपनी पत्नी के साथ दोबारा बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत लौटे लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। नाकामी और तनाव के कारण प्रभाकर की शादी भी टूटने के कगार पर आ गई थी। शादी को बचाने के लिए प्रभाकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ 2014 में वापस कोस्टा रिका लौट आए।

प्रभाकर के मुताबिक उनकी पत्नी टेरेसा ने ही उनका साथ दिया। दोनों ने मिलकर करीब 1.5 मिलियन डॉलर इकट्ठे किए और फिल्म के लिए फंड जुटाया और फिल्म Enredados: La Confusion डायरेक्ट की और उसकी में एक्टिंग भी।