चंदौली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान जारी है और इस दौरान यूपी के चंदौली में ऐसी घटना सामने आई है जिसने नया विवाद पैदा कर दिया है। जानकारी के अनुसार चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के ताराजीवनपुर गांव के हरिजन बस्ती में पैसा बांटने व आधा दर्जन लोगों के अंगूठे पर निशान लगाने को लेकर गठबंधन समर्थक आक्रोशित हो गए। कार्रवाई की मांग को लेकर अलीनगर थाने पर धरने पर बैठ गए।

आरोप है कि भाजपा समर्थक व पूर्व प्रधान अपने कुछ समर्थकों के साथ बस्ती में पैसा देकर लोगों के अंगूठा पर निशान लगा रहे थे इसकी जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई आसपास के काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और हो हल्ला मचाने लगे।

जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ सदर त्रिपुरारी पांडे सीईओ सकलडीहा प्रदीप सिंह चंदेल व थाना प्रभारी अलीनगर अश्वनी चतुर्वेदी भी पहुंच गए तत्पश्चात तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही का आश्वासन दिए।

वहीं जानकारी मिलते ही गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर संजय चौहान सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव कार्यवाही की मांग को लेकर दर्जनों समर्थकों के साथ अलीनगर थाने पर धरने पर बैठ गए। इम मामले में तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद विवाद शांत हुआ।

गांव वालों के अनुसार उन्हें 500 रुपए देकर जबरन उंगली पर स्याही लगा दी गई। यह करने वाले उनके गांव के ही तीन लोग थे। घटना की शिकायत पर चंदौली के एसडीएम केआर हर्ष ने कहा है कि शिकायत के आधार पर हम कार्रवाई करेंगे।