Naidunia
    Wednesday, February 21, 2018
    PreviousNext

    पंजाब में डलहौजी स्टेट हाईवे पर दिखे चार संदिग्ध

    Published: Wed, 14 Feb 2018 11:24 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 11:25 PM (IST)
    By: Editorial Team
    four suspects 14 02 2018

    पठानकोट। पंजाब में पठानकोट-डलहौजी स्टेट हाईवे पर सुकरेत तालाब के बाहर संदिग्ध हालात में घूम रहे चार हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने के बाद 10 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया गया। ऑपरेशन बुधवार सुबह उस समय शुरू हुआ, जब हिमाचल प्रदेश के चंबा निवासी कुछ लोगों ने इसकी शिकायत 181 पर दर्ज करवाई।

    शिकायत करने वाले लोग मंगलवार रात एंबुलेंस में अपने परिवार के एक सदस्य को इलाज के लिए जालंधर अस्पताल ले जा रहे थे। जैसे ही वे तालाब के समीप से गुजरे तो उन्होंने हथियारों से लैस चार लोगों को देखा। घबराकर वहां से निकलने के बाद उन्होंने टोल फ्री नंबर पर शिकायत की। उसके बाद सुबह पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया।

    सुबह करीब आठ बजे शुरू हुआ यह ऑपरेशन शाम छह बजे तक जारी रहा। पुलिस ने शाम तक धार के जंगल, गांव पट्ठा, मंगनेत, सुकरेत, भून, लदेटी व नारायणपुर में सर्च की। 10 घंटे के सर्च ऑपरेशन के दौरान तालाब एरिया व आसपास स्थित जंगल स्थल में बारीकी से जांच की गई। हिमाचल प्रदेश से सटे जंगली क्षेत्र व गांव लदेटी एवं नारायणपुर की खड्डों में भी संदिग्धों को ढूंढा गया। एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि एहतियात के तौर पर पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। सूचना मिलने के कुछ समय बाद ही सर्च शुरू कर दी गई थी, लेकिन कोई संदिग्ध नहीं मिला।

    सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच

    एसएसपी विवेकशील सोनी, थाना प्रभारी, मामून कुलदीप कुमार व थाना धार के प्रभारी 125 के करीब एनएसजी कमांडों व स्वैट टीम के जवानों के साथ ऑपरेशन में दिनभर जुटे रहे। पुलिस प्रशासन को सख्त आदेश था कि हर व्यक्ति पर नजर रखी जाए। जिस जगह संदिग्ध देखे गए, वहां से कुछ दूरी पर पंजाब की सीमा खत्म हो जाती है। हिमाचल प्रदेश की सीमा पर भी निगाह रखी जा रही है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं हिमाचल मार्ग पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें