Naidunia
    Thursday, January 18, 2018
    PreviousNext

    हरियाणा BJP अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को पांच महीने बाद मिली जमानत

    Published: Thu, 11 Jan 2018 08:31 PM (IST) | Updated: Thu, 11 Jan 2018 08:36 PM (IST)
    By: Editorial Team
    vikash barala court 13 10 17 11 01 2018

    चंडीगढ़। आइएएस अफसर वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के मामले में विकास बराला को पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने नियमित जमानत दे दी है। विकास हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। केस में सह अभियुक्त उसके दोस्त आशीष ने अभी हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर नहीं की है।

    कास बराला के वकील ने दलील दी कि उनके मुवक्किल के खिलाफ बाद में धाराएं जोड़ कर उसे गिरफ्तार किया गया था। लड़की ने पहले इन धाराओं के तहत शिकायत ही नहीं की थी। इस केस को बाद में गढ़ कर तैयार किया गया। उनका मुवक्किल नौ अगस्त से जेल में है। जांच पूरी हो चुकी है। इसलिए उसे जमानत दी जाए।

    निचली अदालत चार बार जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। आशीष व विकास पर आरोप है कि पिछले साल पांच अगस्त की रात दोनों ने अपनी कार से वर्णिका कुंडू की कार का पीछा करते हुए उसकी कार रुकवा ली थी। इसके बाद कार का दरवाजा खोल उसका अपहरण करने की कोशिश की थी।

    दूसरी तरफ अभियोजन पक्ष के वकील ने याचिका का विरोध करते हुए कहा कि याची प्रभावशाली है। वह केस को प्रभावित कर सकता है। इसलिए निचली अदालत को ट्रायल के लिए टाइम बाउंड किया जाए। इस पर जस्टिस लीजा गिल ने कहा कि वह ट्रायल कोर्ट को कोई समय सीमा नहीं दे रहीं। यदि अभियोजन को लगे कि याची केस को प्रभावित कर रहा है तो अभियोजन हाई कोर्ट की शरण ले सकता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें