हरिद्वार। राज्यसभा सदस्य और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने कहा है कि इस समय देश में मोदी के शौर्य, लोकप्रियता और पुरुषत्व की लहर है। इस लहर के तीव्र वेग में सभी राजनीतिक दल तिनके की तरह प्रवाहित हो जाएंगे। मोदी सरकार 2019 में पूर्ण बहुमत से आ रही है। देश के लिए यह गर्व करने वाली बात है कि दुश्मन के घर में घुसकर बमबारी की। इससे पूरा देश अभिभूत है। उन्होंने खुद के चुनाव लड़ने की संभावनाओं को खारिज किया।

शुक्रवार को निजी यात्रा पर हरिद्वार पहुंचे राज्यसभा सदस्य अमर सिह ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि वह मां गंगा से "राष्ट्र सुरक्षित हाथों में रहे और समाज सही दिशा में चले" की प्रार्थना करने आए हैं। उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद क्या प्रधानमंत्री मोदी यह कह चूड़ी पहनकर बैठे रहते कि इस युद्ध का लाभ चुनाव में मुझे नहीं मिले, इसलिए मैं कोई कार्रवाई नहीं करूंगा।

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि शहादत का लाभ सबको मिलता है। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की शहादत का लाभ कांग्रेस को नहीं मिला क्या। उन्होंने प्रियंका वाड्रा गांधी को प्रतिभाशाली बताते हुए कहा कि कांग्रेस के पास संगठन नहीं रह गया है। ऐसे में प्रियंका कितना कारगर होगी, इस पर संशय है।

उन्होंने कहा कि निजी रूप से मैं राहुल का सम्मान करता हूं। इस वक्त देश में यह प्रश्न अहम है कि राहुल और मोदी में प्रधानमंत्री के लिए उपयुक्त कौन है तो एक ही जवाब आता नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा कि मोदी के रहते भारत आने वाले समय में पाकिस्तान में घुसकर आतंकी अजहर मसूद को ठोक सकता है।