मुंबई। मुंबई के वर्ली इलाके में अप्‍पासाहेब मराठे मार्ग पर प्रभादेवी एरिया में स्थित ब्‍यूमोंडे नामक बहुमंजिला बिल्डिंग में आग लग गई। हालांकि, फायर ब्रिगेड द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश लगातार जारी है। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां, 2 त्वरित कार्यबल, 5 जंबो वाटर टैंकर और 2 एम्बुलेंस मौजूद हैं।

इससे पहले इमाारत से 90 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की छह गाडि़यां और पांच बड़े टैंकरों का इस्‍तेमाल किया जा रहा है। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण का फ्लैट भी इसी बिल्डिंग में है।

जानकारी के मुताबिक, आग पहले लेवल-2 की थी, लेकिन अब इस आग को दमकल विभाग द्वारा लेवल-3 का बताया जा रहा है। आग लगभग दोहपर 2 बजे ब्‍यूमॉड बिल्डिंग की 33वीं मंजिल पर लगी है। बिल्डिंग की ऊंचाई काफी अधिक है, इसलिए दमकल कर्मियों को आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना हो रहा है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी ब्‍यूमोंडे बिल्डिंग में ही रहती हैं। इस बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर दीपिका पादुकोण का अपार्टमेंट है। आग बिल्डिंग की 33वीं मंजिल पर लगी है। लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि जब दोपहर में इस बिल्डिंग में आग लगी, तब दीपिका के अपार्टमेंट में कोई मौजूद था या नहीं।