आगरा। सड़क बनाते समय कई बातों का ध्यान रखा जाता है लेकिन आगरा में तो लगता है इसे बनाने वालों ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध ली थी। यहां फूल सैयद क्रॉसिंग से सर्किट हाउस की तरफ सड़क निर्माण के दौरान काम में लगे लोगों ने वहां एक कुत्ते के ऊपर से ही सड़क बना दी। जब इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को लगी तो उन्होंने इसका विरोध दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सड़क तुड़वाकर कुत्ते की लाश निकाली।

निर्माण कार्य करने वालों की इस बेरहमी को लेकर सोशल मीडिया में भी गुस्सा भड़का है। जानकारी के अनुसार कुत्ता पहले से ही मरा हुआ था और सड़क बना रही आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर के कर्मचारियों ने उसी पर कोलतार डालकर सड़क बना दी। गुस्साए लोगों ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

घटना सामने आने के बाद सोशल एक्टिविस्ट नरेश पारस के अनुसार सड़क बनाने वालों ने कुत्ते को वहां से हटाने की बजाय उस पर गर्म कोलतार डाल दिया और फिर रोड रोलर चला दिया। पुलिस थाने में पशुओं के खिलाफ क्रूरता की धाराओं में केस दर्ज हुआ है।

एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि यह अत्याचार की सीमा से बाहर है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिका कि मैं निशब्द हूं। सलोनी राणा ने लिखा कि इस तरह के असंवेदनशील लोग और क्या कर सकते हैं। इन्हें सजा मिलनी चाहिए। यह दुनिया कहां जा रही है।