नई दिल्ली। नेशनल क्रश बनी प्रिया प्रकाश वारियर दुनिया की तीसरी सबसे पॉपुलकर इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी बन चुकी है। कायली जेनर और क्रिस्टीनो रोनाल्डो के बाद एक दिन में सबसे ज्यादा फोलॉअर्स बनाने का खिताब प्रिया प्रकाश के ही नाम है। वेलेंटाइन वीक के दौरान जब एक मलयालम फिल्म के एक गाने की 26 सेकंड की क्लिप जब फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और व्हाट्स ऐप पर वायरल हुई तो प्रिया रातोंरात स्टार बन गई। मजेदार बात यह है कि केरल की त्रिशुर की रहने वाली 18 साल की प्रिया की 'उरु अदार लव' डेब्यू फिल्म है जो कि 3 मार्च को रिलीज होगी। लेकिन पहले ही वह सभी जगह छा गई है और टॉप सेलिब्रिटी बन गई है। प्रिया को अचानक मिली इस लोकप्रियता से वह तो काफी खुश है लेकिन इससे प्रिया के घरवाले काफी परेशान और डरे हुए हैं।

खबर है कि इस पॉपुलेरिटी से घबराए परिवारवालों ने प्रिया को हॉस्टर भेज दिया है। उनकी मां प्रीथा ने जानकारी दी की हमने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है। मां प्रीथा के मुताबिक डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से माना किया है। डायरेक्टर का कहना है कि प्रिया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज ना हो जाए। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हमने उसे इसी शोर के चलते हॉस्टल भेज दिया है।

आगे उन्होंने काह कि कभी नहीं सोचा था कि प्रिया एकदम इतनी फेमस हो जाएगी। प्रिया को फिल्मों में काम करना चाहती थी इसलिए उसने ऑडिशन दिया। पिछले साल भी उसने एक ऑडिशन दिया जिसके बाद वो सिलेक्ट हो गई। लेकिन तब वह 12वीं क्लास में थी और फिल्म की शूटिंग के वक्त उसके बोर्ड एग्जाम थे इसलिए वो शूटिंग नहीं कर पाई। फिर फिल्म मेकर्स ने खुद उसे अगली फिल्म के लिए होने वाली कास्टिंग के लिए तैयार रहने को कह दिया था।