नई दिल्ली। मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' के एक गाने की क्लिप क्या वायरल हुई, एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सेंसेशन बन गई। सोशल मीडिया पर केवल प्रिया ही छाई है। अब जब हर तरफ इस 'नेशनल क्रश' के ही चर्चे हैं तो फिल्म के निर्माताओं ने इसे भुनाने का मन बना ही लिया। अब इस फिल्म के मेकर्स ने एक नया 'वेलेंटाइंस डे स्पेशल टीजर' रिलीज किया है।

पिछली बार प्रिया प्रकाश वारियर ने बॉयफ्रेंड बने रोशन अब्दुल राहूफ को एक आंख मारकर अपने क्यूट एक्सप्रेशन से तूफान ला दिया था। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने रोशन पर किस शूट किया है।

इस टीजर में आप देखेंगे कि क्लासरूम में टीचर पढ़ा रही है लेकिन प्रिया और रोशन की नजर एक-दूसरे पर है। क्लास रूम में फिल्माए गए इस सीन में प्रिया अपने बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं। लग रहा है कि वो फ्लाइंग किस एक बंदूक में लोड करके चला रही हैं और बॉयफ्रेंड को अपनी अदा से घायल कर रही हैं। लोगों ने टीजर देखने के बाद इसे प्रिया का कातिलाना लुक कहा है।

प्रिया केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही है। उनकी फिल्म 'उरु अदार लव' तीन मार्च को रिलीज हो रही है। एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने कहा कि बॉलीवुड में अगर मौरा मिले तो निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं।