हरियाणा। पलवल के दुधौला इंडस्ट्रियल एरिया में पेट्रोल पंप कर्मचारी को केवल पेट्रोल के पैसे मांगने पर ही मौत के घाट उतार दिया। पेट्रोल पंप पर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पंर कर्मचारी द्वारा पेट्रोल के पैसे मांगने पर गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पेट्रोल पंप कर्मचारी को गोली मारने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पृथला रोड स्थित दुधोला रोड पर स्थित महिंद्रा फूल्स पेट्रोल पंप पर देर रात दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और पंप कर्मचारी गजराज से अपनी बाइक में पेट्रोल भरवा लिया। जैसे ही गजराज ने उनसे पैसे मांगे तो दोनों बदमाश गजराज पर टूट पड़े और उसके सीने में गोली दाग दी। हालांकि, घायल गजराज काफी देर तक बदमाशों से टक्कर लेता रहा लेकिन बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए।

वहीं, पेट्रोल पंप कर्मचारी और वारदात के प्रत्यक्षदर्शी वेदप्रकाश के मुताबिक आरोपी दो युवक बाइक पर सवार होकर आए थे। दोनों की उम्र 18 से 20 साल के आसपास थी। दोनों सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार थे और दोनों ने अपने चेहरे ढके हुए थे। वहीं, मामले की जांच कर रही पुलिस ने सूचना मिलने पर पंप पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया है।

जांच अधिकारी रामजीवन के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

देखिए वीडियो: