नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली हाई कोर्ट में इनकम टैक्स अथॉरिटी के आदेश को चुनौती दी है।इस मामले में जल्द ही सुनवाई होगी। दरअसल, अथॉरिटी ने नेशनल हेराल्ड और यंग इंडिया से संबंधित राहुल गांधी के टैक्स असेसमेंट को फिर से खोलने का आदेश दिया था। जिसके खिलाफ राहुल ने याचिका लगाई थी।

उधर, नेशनल हेराल्ड घोखाधड़ी मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस केस में आयकर विभाग द्वारा ढाई सौ करोड़ रुपए जुर्माना किए जाने के बाद अब दिल्ली में स्थित नेशनल हेराल्ड के मुख्यालय यानि नेशनल हेराल्ड हाउस पर जब्ती की तलवार लटक गई है।

पॉयनियर अखबार की खबर के अनुसार, शहरी विकास मंत्रालय ने नेशनल हेराल्ड हाउस जब्त करने को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस भेजा है। सोनिया और राहुल गांधी के मालिकाना हक वाली कंपनी यंग इंडिया कंपनी ने गैर-कानूनी रूप से नेशनल हेराल्ड की प्रकाशन कंपनी एसोसिएट जर्नल लिमिटेड (एजेएल) का अधिग्रहण किया था।

ब्रेक नहीं लगने से एयरपोर्ट की बाउंड्री वॉल से टकराया विमान, टला बड़ा हादसा

उसी समय भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने यंग इंडिया के मालिक सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दायर कर दिया था। उसकी सुनवाई अभी जारी है। आयकर विभाग ने कुछ महीने पहले कर चोरी के मामले में सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ 250 करोड़ रुपए जुर्माने का नोटिस जारी किया था।

बुराड़ी के 11 लोगों के पुनर्जन्म की खबर हो रही है वायरल, जानें सच