नई दिल्ली। बिहार में एक तरफ जहां चमकी बुखार से रोजाना मासूम बच्चों की जानें जा रही हैं, वहीं जनप्रतिनिधियों का रवैया बेहद गैरजिम्मेदाराना सामने आ रहा है। केंद्रीय मंत्री और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री की लापरवाही सामने आने के बाद अब आरजेडी नेताओं का भी हल्का रुख सामने आ गया है।एक तरफ चमकी से हुई मौतों को लेकर आरजेडी प्रदेशभर में प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है, वहीं दूसरी ओर उनकी पार्टी के आला नेता की ही किसी को खबर नहीं है।इस बारे में जब आरजेडी के एक वरिष्ठ नेता से सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर चौंकना लाज़मी है।

ANI ने जब आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से जब तेजस्वी यादव को लेकर सवाल किया कि प्रदेश में चमकी बुखार कहर बरपा रहा है, लेकिन तेजस्वी यादव जो विपक्ष के नेता हैं, सामने नहीं आए हैं। वे कहां हैं? इस सवाल के जवाब में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि 'मैं एकदम सही से नहीं बता सकता कि वे कहां पर हैं, हो सकता है वे वर्ल्ड कप का देखने गए हों, मैं इस बारे में निश्चित नहीं हूं।'

बता दें कि बिहार के चमकी बुखार से मचे हाहाकार की गूंज दिल्ली तक पहुंच चुकी है। ऐसे में विपक्ष के नेता का सामने ना आना और उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता का ये बयान कई सवाल खड़े करता है।