Naidunia
    Tuesday, February 20, 2018
    PreviousNext

    अन्ना की सेहत बिगड़ी, जनसभा पर संशय

    Published: Tue, 13 Feb 2018 11:31 PM (IST) | Updated: Tue, 13 Feb 2018 11:32 PM (IST)
    By: Editorial Team
    anna hazare health 13 02 2018

    ऋषिकेश। प्रख्यात समाजसेवी अन्ना हजारे के स्वागत को लेकर ग्राम प्रधान एवं किसान गढ़ी मयचक के यहां की गईं सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं। कारण, अन्ना की तबीयत अचानक खराब हो गई और उन्हें मुनिकीरेती स्थित वसुंधरा पैलेस ले जाना पड़ा। यहां उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया। अन्ना मंगलवार को रायवाला के सत्यनारायण मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद देर रात गौहरीमाफी पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया।

    यहां से लौटते हुए अन्ना को ग्रामसभा गढ़ी मयचक के प्रधान जयेंद्रपाल रावत के घर रात्रि भोजन करना था। वहां उनके लिए पहाड़ी व्यंजन तैयार किए थे। साथ ही पूरे इलाके की सफाई कर तोरण द्वार बनाए गए थे। अन्ना के गांव में पहुंचने की सूचना पर क्षेत्र के बुजुर्ग पूर्व सैनिक व उनके परिजन भी वहां पहुंचे हुए थे। रात दस बजे तक सभी अन्ना के आने का इंतजार करते रहे।

    लेकिन, इस बीच टीम अन्ना के राज्य संयोजक भोपाल सिह चौधरी से पता चला कि अन्ना का स्वास्थ्य अचानक खराब हो जाने के कारण वह पहुंच पाएंगे। उन्होंने बताया कि अन्ना सीधे वसुंधरा पैलेस चले गए हैं, जहां उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। चिकित्सकों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। ऐसे में अन्ना की बुधवार को पौड़ी जिले के श्रीनगर में होने वाली जनसभा को लेकर भी संशय बना हुआ है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें