पटना। चारा घोटाले में झारखण्ड की जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पारिवारिक कलह का मामला फिर से सुर्ख़ियों में है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुद की उपेक्षा का आरोप लगाकर एक बार फिर बिहार में विपक्ष के नेता अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव और बड़ी बहन मीसा भारती पर ट्वीट कर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया- 'आज मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे बोलने नहीं दिया गया। #MissYouPapa...

इस बार नाराजगी इसलिए

दरअसल, पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती के समर्थन में गुरुवार को पटना के बिक्रम में महागठबंधन की विशाल रैली थी। इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी आए थे। राहुल ने पहले तेजप्रताप को बोलने के लिए कहा, लेकिन उन्हें बुलाया नहीं गया। जब तेजप्रताप की बारी आई तो उनका नाम तक नहीं लिया गया। इस बात से दुखी तेजप्रताप ने ट्वीट कर अपना दर्द पिता लालू प्रसाद यादव के सामने रख दिया और परिवार के साथ पार्टी को भी कटघरे में लाकर विपक्ष को फिर से बोलने का मौका दे दिया है।

तेजप्रताप बोले-मैं बिहार का दूसरा लालू

तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मैं बिहार का दूसरा लालू यादव बन रहा हूं, इसलिए ये लोग मुझे पीछे कर रहे हैं। अपनी बहन मीसा भारती पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी बहन को भी ये ध्यान रखना चाहिए कि ये सारा मैनेजमेंट कौन कर कहा है? उनका छोटा भाई भी मंच पर मौजूद है, सभी बोल लिए और मुझे बोलने नहीं दिया।