शोपियां। जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कमर तोड़ने के लिए सेना और पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में स्थानीय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शोपियां में हिजबुल मुजाहिदीन के मॉड्यूल को तोड़ते हुए 5 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकियों से IED भी बरामद किया गया है। पकड़े गए आतंकी पुलिस और सुरक्षा बलों पर बड़ा हमले की प्लानिंग बना रहे थे।

वे सुरक्षाबलों के मूवमेंट के दौरान विस्फोटक प्लांट कर हमला करने की साजिश रच रहे थे। पुलिस द्वारा आतंकियों को गिरफ्तार करने के बाद फिलहाल पूछताछ जारी है।

पिछले कुछ वक्त में जम्मू कश्मीर घाटी में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों और पुलिस पर हमले किए जा रहे हैं। हाल ही में पुलवामा में हुए हमले में 5 सीआरपीएफ जवान घायल हो गए थे, वहीं पुलिस स्टेशन पर किए गए धमाके में कुछ स्थानीय लोग भी घायल हो गए थे।

आतंकी संगठनों द्वारा घाटी को अस्थिर करने के लिए लगातार कोशिशें की जा रही है, हालांकि पूर्व में हुए पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के बाद सरकार द्वारा आतंकी संगठनों के सफाए को लेकर गंभीर कदम उठाए जा रहे हैं। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं।