Naidunia
    Thursday, January 18, 2018
    PreviousNext

    रामदेव ने गोल्‍ड क्रीम लगाकर चमकाया लालू यादव का चेहरा

    Published: Wed, 04 May 2016 10:28 AM (IST) | Updated: Wed, 04 May 2016 10:34 AM (IST)
    By: Editorial Team
    ramdev 201654 103413 04 05 2016

    नई दिल्ली। योग गुरु रामदेव ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव को योग सिखाया। इतना ही नहीं योगगुरु ने उन्हें चॉकलेट भी खिलाई और उनके गालों पर गोल्ड क्रीम भी लगाई। लालू यादव ने भी उनका स्वागत करते हुए कहा कि रामदेव से उनका कोई झगड़ा नहीं है। रामदेव ने योग के लिए पूरे देश को जागरुक किया।

    बुधवार की सुबह योगगुरु रामदेव राजद सुप्रीमो के दिल्ली स्थित आवास पहुंचे। उन्होंने लालू यादव को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उन्हें न्योता दिया। उन्होंने कहा कि लालू यादव योग के ब्रांड एंबेसडर हैं। दरअसल 21 जून को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। इस दिन पूरी दुनिया योग कर इस खास दिन को और भी खास बनाती है। भारत में भी इस दिन का विशेष महत्व है।

    जड़ी-बूटी से बनाते हैं क्रीम

    अपने प्रोडक्ट के बारेे में बताते हुए रामदेव ने कहा कि हम जड़ी -बूटी से क्रीम बनाते हैं। इस दौरान उन्होंने लालू यादव को गोल्ड क्रीम भी लगाई। रामदेव ने उन्हें एनर्जी बार चॉकलेट भी खिलाई। रामदेव ने लालू यादव को रेडिमेड दूध समेत अपने कई प्रोडक्ट भी दिये।

    रामदेव से कोई झगड़ा नहींः लालू

    राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी अपने घर आए मेहमान का स्वागत करते हुए कहा कि रामदेव से उनका कोई झगड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि रामदेव ने देश को योग को लेकर जागरूक किया। लालू यादव ने उन्हें भरोसा दिया कि वे उनके (रामदेव) प्रॉडक्ट का इस्तेमाल जरूर करेंगे। राजद सुप्रीम ने कहा कि वे पहले से ही बाबा के ब्रांड एंबेसडर हैं। लालू यादव ने योगगुरु को आगाह करते हुए कहा कि रामदेव के खिलाफ पहले बहुत साजिश हुई है और अभी भी हो सकती है।

    पीएम मोदी ने 21 जून को दिलाई नई पहचान

    ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही कमाल है कि 21 जून को अब एक विशेष दिन के रूप में जानाा जाता है। पीएम मोदी ने इस दिन योग दिवस के रूप में मनाने का संकल्प लिया और इस मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र में भी उठाया। जिसके बाद यूएन ने इस खास दिन को अंतरराष्ट्रीय दिवस के रूप में मनाने की घोषणा कर दी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें