पाली। दुष्कर्म के आरोपों से घिरे दाती महाराज गुरुवार को दोपहर बाद राजस्थान में पाली स्थित अपने आश्रम से गायब हो गए। वह कहां गए, इस बारे में कोई कुछ बता नहीं रहा है। हालांकि एक चैनल से बातचीत में दाती महाराज ने इतना कहा है कि यह मामला किसी सुनील जैन के कारण सामने आया है और वह सोमवार को दिल्ली में पुलिस के सामने पेश हो कर अपनी बात कहेंगे।

दाती महाराज का पाली में सोजत रोड पर आश्रम है जहां करीब 800 बच्चियां पढ़ती हैं। बुधवार और गुरुवार दोपहर तक दाती महाराज यहीं थे और लोगों से मिल भी रहे थे, लेकिन दोपहर बाद वह आश्रम से गायब हो गए। वह कहां गए हैं, इसके बारे में कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है।

इस बीच एक स्थानीय चैनल से बातचीत में दाती महाराज ने कहा है कि किसी सुनील जैन ने उन्हें कुछ दिन पहले पैसों के मामले में उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी थी। यह उसी से जुड़ा मामला है। सोमवार को वह दिल्ली पुलिस के सामने पेश हो कर स्थिति साफ कर देंगे।

क्राइम ब्रांच ने आश्रम में की छानबीन

मामले में क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को छतरपुर स्थित आश्रम में चार घंटे तक छानबीन की। संयुक्त आयुक्त क्राइम ब्रांच आलोक कुमार के मुताबिक, जल्द ही दाती महाराज व उसके दोनों शिष्यों को दबोच लिया जाएगा। पुलिस को युवती द्वारा दी गई जानकारियां सही मिलीं। साथ ही पुलिस को आश्रम से कई सबूत भी मिले हैं।