Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    Previous

    JK: CRPF शिविर पर हमला नाकाम, भाग निकले आतंकी

    Published: Fri, 16 Feb 2018 12:19 AM (IST) | Updated: Fri, 16 Feb 2018 12:19 AM (IST)
    By: Editorial Team
    crpf camp 16 02 2018

    श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पंजगाम (अवंतीपोरा) में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ शिविर पर हमला किया, जिसे जवानों ने नाकाम बना दिया। आतंकियों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। गुरुवार देर शाम करीब पौने आठ बजे अत्याधुनिक हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल जिला पुलवामा के अंतर्गत पंजगाम, अवंतीपोरा में दाखिल हुआ।

    आतंकियों ने पंजगाम रेलवे स्टेशन के पास स्थित सीआरपीएफ शिविर पर करीब सौ मीटर दूर खेतों से फायर किया। शिविर में तैनात जवानों ने भी जवाबी फायर किया। करीब 10 मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चलने के बाद आतंकी भाग निकले। एसपी अवंतीपोर जैद मोहम्मद ने हमले की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर हमलावर आतंकियों को पकड़ने के लिए सघन तलाशी अभियान चलाया गया है।

    अनंतनाग व कुलगाम में चलाया कासो : सुरक्षाबलों ने दोपहर को जिला अनंतनाग के अरवनी (बिजबिहाड़ा) में दो आतंकियों के अपने किसी संपर्क सूत्र के पास आने की सूचना पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान (कासो) चलाया। इस दौरान शरारती तत्वों ने पथराव भी किया, लेकिन सुरक्षाबलों ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया। करीब चार घंटे तक चले इस अभियान में सुरक्षाबलों ने सभी संदिग्ध ठिकानों की तलाशी ली, लेकिन आतंकियों का सुराग नहीं मिलने पर कासो समाप्त कर दिया। इसके बाद कुलगाम जिले के कांजीकुल्ला में भी लश्कर के एक स्थानीय व दो विदेशी आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने कासो चलाया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें