चेन्नई। अक्सर ऑनलाइन ऑर्डर किए जाने वाले खाने को लेकर सोशल मीडिया में शिकायतें आती रहती हैं लेकिन चेन्नई में जो हुआ वो किसी की भी रूक कंपा दे। यहां एक शख्स के खाने में खून लगा बैंडेज मिला जिसके बाद बलाव मच गया। हालांकि, कंपनी ने मामले में कार्रवाई करते हुए जिस रेस्टोरेंट से खाना भेजा था उसके साथ लाइसेंस निरस्त कर दिया है।

खबरों के अनुसार चेन्नई के रहने वाले बालमुरुगन ने Swiggy से खाना ऑर्डर किया था। वक्त पर खाना पहुंचा भी लेकिन जब बालमुरुगन आधा खाना खा चुके थे तो उन्हें अपने खाने में खून लगा बैंडेज नजर आया। इसके बाद तो बालमुरुगन की हालत खराब हो गई। उन्होंने इसकी तस्वीर लेते हुए तुरंत फेसबुक पर शेयर किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मैंने शहर के रेस्टोरेंट से चिकेन शेजवान चौपसी मंगाया और उसमें मुझे खून से लथपथ बैंडेज मिला।

बालमुरुगन ने बताया कि उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी स्विगी और रेस्टोरेंट को देनी चाही लेकिन बात नहीं हो सकती। फिर उन्होंने इसे फेसबुक पेज पर डाला जिसके बाद रेस्टोरेंट ने उन्हें पैसे वापिस देने का ऑफर दिया। रेस्टोरेंट ने सफाई दी कि पैकिंग सेक्शन में स्टाफ के शख्स को चोट लगी थी और इस वजह से गलती से बैंडेज खाने के साथ पैक हो गया।

स्विगी ने उठाया कदम

घटना वायरल होने के बाद स्विगी ने भी इस पर कार्रवाई की और रेस्टोरेंट के साथ लाइसेंस निरस्त कर दिया। स्विगी ने बालमुरुगन की शिकायत का जवाब देते हुए लिखा- हम जानते हैं कि ग्राहक स्वास्थ और सुरक्षा के लिए स्विगी का भरोसा करता है और हम खाने की साफ सफाई को लेकर रेस्टोरेंटों से बात करेंगे। आपको जो परेशानी हुई उसका हमें खेद है। इस तरह की खराब सेवा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। स्विगी के साथ रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।