Menu

इन सितारों ने ठुकराई है बड़ी-बड़ी डील, मायने नहीं रखता पैसा

   |  Thu, 16 Nov 2017 11:41 AM (IST)

सेलेब्रिटी अगर किसी प्रोडक्ट को एंडोर्स करते हैं तो दर्शकों पर उसका काफी प्रभाव पड़ता है। कुछ सेलेब्स हैं जो कि अपने मूल्यों पर टिके रहते हैं और ऐसे ब्रांड्स का प्रमोशन नहीं करते जिस पर वे खुद यकीन नहीं करते। भले ही उन्हें शानदार ऑफर क्यों न मिल रहा हो। यहां जानिए ऐसे सेलेब्स जिन्होंने हाई पेइंग एंडोर्समेंट ऑफर को ठुकरा दिए।

अमिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन ने 8 साल के असोसिशन के बाद पेप्सी को एंडोर्स करने से मना कर दिया। इसका कारण यह था कि एक जयपुर की लड़की ने इसे जहर कहा था। इसके बाद उन्होंने कहा कि लोगों के दिमाग में ऐसे ही इम्प्रेशन है इसलिए मैंने पेप्सी को एंडोर्स करना बंद कर दिया।

अक्षय कुमार: अक्षय हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं। उन्होंने पान मसाला का शानदार ऑफर ठुकराया। वे कहते हैं मैं वे चीजें प्रमोट नहीं करूंगा जो मैं अपने बच्चों को यूज न करने दूं। मैं पान मसाला या गुटका प्रमोट नहीं कर सकता।

रणबीर कपूर: रणबीर एंटी-फेयरनेस क्रीम स्क्वैड के हिस्सा हैं और उन्होंने कसम खाई है कि कभी फेयरनेस क्रीम प्रमोट कर नस्लवाद को बढ़ावा नहीं देंगे।

विराट कोहली: विराट ही अभी एकमात्र क्रिकेटर हैं जो कि ब्रांड एंडोर्समेंट में एक्टिव है लेकिन हाल ही में उन्होंने पेप्सी के साथ टाइअप तोड़ा है क्योंकि वे उन ब्रांड्स को प्रमोट नहीं करना चाहते जो वे खुद यूज नहीं कर सकते हैं।

करीना कपूर: करीना के पास जब एक चिकन ब्रांड को प्रमोट करने के लिए ऑफर आया तो उन्होंने ठुकरा दिया क्योंकि वह वेजिटेरियन है। उन्होंने कहा था कि मैं मैकडोनल्ड्स या बर्गर किंग जैसे नॉन-वेजिटेरियन प्रोडक्ट्स एंडोर्स नहीं करेगी। वे एल्कोहल या तंबाकू ब्रांड एंडोर्स नहीं करेगी।

कटरीना कैफ: कटरीना कैफ ने एक टमैटो ब्रांड एंडोर्समेंट को ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें टमैटो को लेकर एक अजीब फोबिया है।

इमरान हाशमी: एल्कोहल ब्रांड्स से लेकर फेयरनेस प्रोडक्ट्स तक के एंडोर्समेंट रिजेक्ट करने वाले हाशमी संदिग्ध उत्पादों को बढ़ावा देने के खिलाफ स्टैंड ले चुके हैं।

आमिर खान: आमिर खान शायद केवल ऐसे खान है जो कि कोई भी ब्रांड्स एंडोर्स नहीं कर रहे हैं। एक्टर के करीबी सूत्र के मुताबिक वे केवल सोशल कॉज को सपोर्ट करने की ही इच्छा रखते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK