Menu

जाह्नवी की हो गई एंट्री, ये बेटियां भी हैं लाइन में

   |  Tue, 12 Jun 2018 05:49 PM (IST)

एक तरफ जहां जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे और सारा अली खान अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। यहां एक बात तो तय है कि आने वाले दिनों में इन तीनों का कद बढ़ने वाला है। जानिए ऐसे ही सेलेब्स डॉटर के बारे में जो फिल्मों में बना सकती हैं करियर-

जाह्नवी कपूर- श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। हाल में ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ अभिनेता ईशान खट्टर दिखेंगे।

सारा अली खान- सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्मता के बीच खटपट की खबरें भी लगातार आ रही हैं। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत दिखाई देंगे।

अनन्या पांडे- चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ दिखाई देंगे। इससे पहले मशहूर फैशन मैगजीन वेनिटी स्टार के जनवरी एडीशन में अनन्या की तस्वीर छपी है।

शनाया कपूर- संजय कपूर की बेटी शनाया ने हाल में ही ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी की है। इस सफलता पर पूरे परिवार ने पार्टी का आयोजन किया था। इन्हें अक्सर बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में परिवार के साथ देखा जाता है। शाहरुख की बेटी सुहाना और शनाया में गहरी फ्रेंडशिप है।

समारा तिजोरी- अभिनेता दीपर तिजोरी की बेची समारा इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समारा का वर्ष 2009 में अपहरण हो गया था। अपहरण के समय समारा 13 साल की थीं। समारा की मम्मी का नाम शिवानी तनेजा हैं, जो पेशे से एक डिजाइनर हैं।

खुशी कपूर- श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी को अक्सर अपनी बहन जाह्नवी के साथ देखा जाता है। हाल में ही जाह्नवी के फिल्म धड़क की ट्रेलर लांच के मौके पर खुशी मां को यादकर भावुक हो गई थी। इनके भी फिल्मों में काम करने की चर्चा जोरों पर है।

नव्या नवेली नंदा- अमिताभ बच्चन की पोती और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा फिल्मों के लाइम लाइट से दूर रहती हैं। फिर भी सोशल मीडिया में इनकी फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। पेरिस में होने वाले फैशन इवेंट le Bal des Debutantes में नव्या नवेली नंदा के डेब्यू ने काफी तारीफें बटोरी थीं।