Menu

एक ही क्लासरूम में साथ पढ़ी हैं ये फिल्मी हस्तियां

   |  Wed, 24 Jan 2018 06:51 PM (IST)

आपने बॉलीवुड में कई सेलेब्स की दोस्ती के रोचक किस्से सुने होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनमें से कई ऐसे भी हैं जिन्होंने आपस में क्लासरुम भी शेयर किया है। आइए जानते हैं ऐसे सेलेब्स के बारे में-

टॉइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर- जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने एक ही क्लासरुम में अपने बचपन की पढ़ाई की है। इसके कारण इनकी आपसी बांडिंग भी बहुत जबरदस्त है।

वरुण धवन और अर्जुन कपूर- बॉलीवुड के इन दोनों यंग सेलेब्स ने अपने एक्टिंग की पढ़ाई एक ही स्कूल से की है। इस स्कूल में इन दोनों को एक ही स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए दी जाती थी।

सलमान खान और आमिर खान- भले ही इन दोनों सेलेब्स ने अपनी पढ़ाई साथ की है लेकिन इनके बीच कई रिपोर्ट्स में अनबन की खबरें आती रहती हैं।

रितिक रोशन और उदय चोपड़ा- इन दोनों सेलेब्स ने एक ही स्कूल से पढ़ाई पूरी की है। जिसके कारण इनकी आपस की बांडिंग भी बहुत अच्छी है।

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना- करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना के साथ एक ही बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ाई की है।

आथिया शेट्टी और कृष्णा श्रॉफ - बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इन खूबसूरत सेलेब्स डॉटर्स ने अपनी पढ़ाई एक ही क्लास में की है।

नव्या नवेली और आर्यन खान- इन दोनों स्टार किड्स ने अपनी पढ़ाई लंदन के एक ही स्कूल में साथ में की है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK