Menu

ये बॉलीवुड स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरने में हुए हैं नाकाम

   |  Fri, 12 Jan 2018 06:13 PM (IST)

बॉलीवुड में कुछ स्टार ऐसे भी हैं जो रोज सफलता के नए कीर्तिमान बना रहे हैं वहीं कुछ स्टार्स की किस्मत अब भी ताले में बंद पड़ी है। अपने अबतक के फिल्म करियर में एक अदद हिट फिल्म को तरसने वाले इन स्टार्स को अब मुश्किलों के दौर से गुजरना पड़ रहा है। जाने कौन-कौन है इसमें शामिल-

अध्ययन सुमन- फिल्म अभिनेता और कामेडियन शेखर सुमन के पुत्र का अबतक का करियर बहुत दुर्भाग्यपूर्णं रहा है। बॉलीवुड में अध्ययन ने हाल ए दिल फिल्म से डेब्यू किया था। अबतक 5-6 फिल्मों में अभिनय करने वाले अध्ययन अब भी स्थापित होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

सिकंदर खेर- बॉलीवुड के स्टार अनुपम खेर और किरण खेर के पुत्र सिकंदर भी अभी तक के अपने फिल्मी सफर मेम कोई जलवा दिखाने में नाकाम ही रहे हैं।

आर्य बब्बर- अभिनेता और राजनेता राज बब्बर के पुत्र आर्य बब्बर ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। कई फिल्मों में अभिनय करने वाले आर्य बब्बर को अब भी एक सफल फिल्म की तलाश है।

हरमन बावेजा- हरमन बावेजा निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के पुत्र हैं। 4-5 फिल्मों में अभिनय करने वाले हरमन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत लव स्टोरी 2050 से की थी।

जैकी भगनानी- फ़िल्म निर्माता विशु भागनानी के पुत्र जैकी भगनानी ने वर्ष 2009 में फिल्म कल किसने देखा से अपने करियर की शुरुआत की थी। जो बॉक्स आफिस पर फ्लाफ साबित हुई। फालतू, अजब गजब लव, यंगिस्तान, वेलकम टू कराची जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाले जैकी को अब भी एक सफल फिल्म की तलाश है।

ईशा देओल- धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन धूम के अलावा उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK