Menu

सितारों के नए साल के जश्‍न की प्‍लानिंग

   |  Mon, 29 Dec 2014 10:56 AM (IST)

2015 के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है और बॉलीवुड सितारे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनों के साथ विदेश जाने की तैयारी में हैं। कुछ सितारों ने ट्रिप प्लान की है तो कुछ काम के सिलसिले में इस बार घर से दूर विदेशों में नया साल मनाएंगे। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ : रणबीर कपूर और कटरीना कैफ लंदन के लिए रवाना हो चुके हैं। यहां दोनों कटरीना के परिवार के साथ न्यू ईयर मनाएंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान रणबीर कैट की मां से शादी के लिए उनकी बेटी का हाथ मांग सकते हैं।

शाहरुख खान और गौरी शाहरुख इस बार दुबई में नया साल मनाएंगे। गौरी और उनकी बेटी सुहाना पहले से ही दुबई स्थित अपने घर पर हैं और एक पार्टी प्लान कर रही हैं। शाहरुख जल्द ही उनके साथ होंगे। शाहरुख के बेटे आर्यन भी अपने परिवार के पास आ जाएंगे।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर बॉयफ्रेंड के साथ नया साल मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। विराट वहां चल रहे टेस्ट मैच के लिए मेलबर्न में हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर कई मौकों को विदेशों में सेलिब्रेट करने वाले सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर इस बार न्यू ईयर मनाने के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह : दीपिका अपने परिवार के साथ न्यू ईयर के लिए काम से ब्रेक लेकर मालदीव्स गई हैं। उनके को-स्टार और सिर्फ अच्छे दोस्त रणवीर सिंह भी उनसे मिलने के लिए वहां जा सकते हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना : अक्षय इस बार नए साल पर परिवार के साथ साउथ अफ्रीका में होंगे। आज उनकी ट्विंकल का बर्थ डे है और वो इसे सेलिब्रेट करने के लिए पहले ही वहां पहुंच गए हैं। उनके साथ बेटा आरव और बेटी नितारा भी है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए विदेश के लिए रवाना हो गए हैं लेकिन इस बात का पता नहीं चल सका है कि तीनों कहां गए हैं।