Menu

आंख मारने वाली प्रिया ही नहीं इनके भी दीवाने हुए हैं इंटरनेट यूजर्स

   |  Tue, 13 Feb 2018 07:34 PM (IST)

आजकल हर तरफ नई इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर की चर्चा हो रही है। लेकिन, आपको बता दें कि इससे पहले भी कई और लोग इंटरनेट सनसनी बन चुके हैं। आइए डालते हैं ऐसी ही शख्सियतों पर एक नजर...

कश्‍मीरी हसीना सायमा हुसैन मीर - शाहरुख खान ने अपनी फिल्‍म रईस के प्रमोशन के दौरान अपने फेसबुक पेज पर मुंबई के एक इंस्‍टीट्यूट में ली गई एक सेल्‍फी क्‍या शेयर की, लोग किंग खान को भूलकर उनके ठीक पीछे खड़ी लड़की और उसकी आंखों के दीवाने हो गए। उस दौरान ऑलिव टॉप गर्ल के नाम से लोग इस लड़की को इंटरनेट पर खोजते फिर रहे थे।

प्रिया प्रकाश वारियर - मलयाली फिल्‍म ओरू अडार लव से अपना डेब्‍यू करने वाली प्रिया ने इस फिल्‍म के एक गाने मानिका मलयारा पूवी में कुछ सेकेंड के शॉट में ही अपना ऐसा जलवा दिखाया है कि कुछ लोग कह रहे हैं जो काम कटरीना कैफ कई साल में न कर सकीं, प्रिया ने 30 से‍केंड में कर दिखाया है।

चायवाला अरशद खान - 2017 में पाकिस्‍तान की एक सड़क के किनारे चाय की दुकान चलाने वाले अरशद खान की जिंदगी भी एक दिन अचानक ऐसे ही चमक उठी थी। जब नीली आंखों वाले खूबसूरत मॉडल जैसे दिख रहे अरशद की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हॉट चायवाला के नाम से वायरल हो गईं।

नेपाल की हसीन भाजी वाली - जब नेपाल के एक बाजार में सब्‍जी बेचने वाली एक लड़की की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर लोगों को दिखी तो सबको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ कि एक सब्‍जी वाली भी इतनी खूबसूरत हो सकती है। बाद में एक नेपाली अखबार ने उस लड़की को खोजकर उस पर पूरा लेख प्रकाशित किया।

मधुरा हनी की मिठास - लंदन ओलिंपिक के उदघाटन समारोह के दौरान भारतीय खिलाडि़यों के दल के साथ स्‍टेडियम में वॉक करने वाली यह लड़की अपनी कातिल मुस्‍कराहट और खूबसूरती के चलते एकदम से सुर्खियों में आ गई। सोशल मीडिया पर इसे फोटोबॉम्‍ब गर्ल के नाम से बुलाया जा रहा था।

ओमरान दाक्निश - सीरिया में चल रहे गृहयुद्ध में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी या गंभीर रूप से जख्मी हुए। ओमरान दाक्निश उनमें से एक बच्चा था। धूल व खून में सने इस बच्चे की तस्वीर दुनियाभर में वायरल हुई।

ली मिनवेई - ली मिनवेई चांगी एयरपोर्ट पर नियुक्त पुलिस अधिकारी हैं और इनकी तस्वीरें उस समय इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हुईं जब वहां के एक स्थानीय ह्यूमर साइट SGAG ने ली की तस्वीर अपलोड की। इसके बाद ही ली के युवा लड़के जैसे लुक को लेकर बहस शुरू हो गई थी।

उमर बुरकान अल गाला - सऊदी अरब के रहने वाले उमर बुरकान की खता सिर्फ इतनी थी कि उसकी खूबसूरती के कारण सऊदी की महिलाएं अपना होश खो रही थीं। इस कारण सरकार ने उसे सऊदी अरब से बाहर जाने का आदेश दिया था।

DISCLAIMER: JPL and its affiliates shall have no liability for any views, thoughts and comments expressed on this article.

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK