Menu

IPL Auction 2018 : इन खिलाड़ियों पर जमी रहेंगी सबकी निगाहें

   |  Sat, 06 Jan 2018 04:58 PM (IST)

आइपीएल 2018 के लिए प्लेयर्स को 4 जनवरी को रिटेन किया गया लेकिन, कई खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें उनकी पुरानी टीम ने अपने पास नहीं रखा। अब सभी की निगाहें 27 जनवरी को होने वाले खिलाड़ियों के नीलामी पर टिकी हुई है। जाने कौन-कौन से ऐसे प्लेयर हैं जिनपर सभी की निगाहें होंगी।

गौतम गंभीर- कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान और दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को इस बार टीम ने रिटेन नहीं किया। अब 27 जनवरी को होने वाले ऑक्शन में सभी की निगाहें जरुर इन पर रहेंगी।

ग्लेन मैक्सवेल- अपनी तेजतर्रार पारी से सबको चौंकाने वाले इस आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को भी किंग्स इलेवन पंजाब ने वापस नहीं लिया है। हांलाकि इनके अंदर वो क्षमता मौजूद है जो कि खेल का रूख मोड़ सके।

युवराज सिंह- भारतीय सिक्सर किंग के नाम से प्रसिद्ध युवराज को भी सनराइजर्स हैदराबाद ने दोबारा नहीं लिया है। अब यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि युपराज कौन सी टीम से जुड़ते हैं। वैसे यह ऐक बेहतरीन ऑलराउंडर भी हैं।

शिखर धवन- भारतीय टीम के गब्बर शिखर को भी उनकी पुरानी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने वापस नहीं लिया है। इनका रिटेन न होना सबके लिए चौकाने वाला फैसला था क्योंकि इनका सीमित ओवरों के प्रदर्शन ठीक रहा है।

आर अश्विन- 4 जनवरी को खिलाड़ियों को रिटेन किए जाने के दौरान सबसे ज्यादा चौंकाने वाला फैसला चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा अश्विन को दोबारा न लिया जाना रहा। धोनी की खास पसंद अश्विन को आइपीएल के आक्शन में देखना सबके लिए महत्वपूर्ण होगा।

क्रिस गेल- छक्कों के बेताज बादशाह और सीमित ओवरों के क्रिकेट में सबसे सफल बल्लेबाज गेल को रॉयल चैलेंजर बंगलुरु द्वारा न लिया जाना इनके प्रशंसकों को निराश जरुर किया। अब जब 27 जनवरी को ऑक्शन होने जा रहा है तो इनके उपर सबकी निगाहें जरुर होंगी।

कीरोन पोलार्ड- मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से टीम का भरपूर साथ दिया है। अब जब उन्हें टीम द्वारा नहीं लिया गया है तो यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि वह कौन सी टीम से जुड़ते हैं।

ड्वेन ब्रावो- धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को भी चेन्नई सुपरकिंग्स ने वापस नहीं लिया है। अब 27 जनवरी को इनके भी किस्मत का फैसला होगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK