Naidunia
    Saturday, January 20, 2018
    PreviousNext

    आसाराम के केस में 23 अक्टूबर से अंतिम बहस शुरू

    Published: Thu, 12 Oct 2017 12:05 PM (IST) | Updated: Fri, 13 Oct 2017 09:38 AM (IST)
    By: Editorial Team
    asaram bapu 12 10 2017

    जोधपुर। अपने आश्रम में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में जोधपुर जेल में बंद आसाराम के केस की सुनवाई अंतिम चरण में पहुंच गई है। इस मामले में 23 अक्टूबर से अंतिम बहस शुरू होगी।

    जोधपुर की अनुसूचित जाति एवं जनजाति अदालत में बुधवार को बचाव पक्ष के सभी गवाहों के बयान पूरे होने के साथ अब इस मामले में 23 अक्टूबर से अंतिम बहस शुरू होगी। अंतिम गवाह के बयान पूरे होने के साथ ही आसाराम काफी खुश दिखे। कोर्ट से बाहर निकलते समय आसाराम ने कहा कि वह चाहते थे कि मामला पूरा हो जाए। चलो अब अंतिम बहस के साथ मामला पूरा हो जाएगा, जो होगा वह अच्छा होगा।

    वहीं उन्होंने कहा कि जोधपुर तो आना जाना लगा रहेगा क्योंकि जोधपुर में आश्रम है। भगवान पर पूरा भरोसा है, न्यायपालिका पर विश्वास है। 1 सितम्बर 2013 को नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के आश्रम से आसाराम को गिरफ्तार कर जोधपुर लेकर आई थी। तब से आसाराम जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही बंद हैं और कई बार प्रयास करने के बाद भी उन्हें जमानत नहीं मिली है। इस मामले में जहां अभियोजन ने 44 गवाहों के बयान करवाए, वहीं बचाव पक्ष की ओर से 31 गवाहों के बयान करवाए गए है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें