जयपुर। राजस्थान के करौली में डकैतों ने एक वाहन चालक की बर्बरतापूर्ण तरीके से मारपीट की। इतना ही नहीं उसको पेशाब पिलाई। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मासलपुर थानाप्रभारी महेन्द्र सिह को लाइन हाजिर कर दिया है। डकैतों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन भी किया गया है। वारदात के बाद से ग्रामीणों में भय और दहशत का माहौल है।

बताया जाता है कि करौली के खनन ठेकेदार कप्तान सिह गुर्जर से डकैत रामलखन के गिरोह ने गत माह 15 लाख रुपये की रंगदारी की मांग करते हुए मारपीट व लूटपाट की थी । उसके बाद ठेकेदार की ओर से इस संबंध में मासलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी । इससे नाराज डकैत रामलखन ने हाल ही में छह जनवरी को ठेकेदार कप्तान सिह गुर्जर के वाहन चालक को जंगल में ले जाकर बेरहमी पीटा और उसकी नाक में नकेल डाल दी।

मामला यहीं नहीं थमा। डकैतों ने चालक से मारपीट करने के बाद उसे पेशाब पिलाई । डकैतों ने इस वारदात का वीडियो भी बनाया । वह वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया । वारदात के शिकार चालक ने भी मासलपुर थाने में मामला दर्ज करा दिया था, लेकिन पुलिस डकैतों का कोई सुराग नहीं लगा पाई ।

उधर, वारदात का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । इस पर नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने शुक्रवार देर रात को मासलपुर थानाप्रभारी महेन्द्र सिह को लाइन हाजिर कर दिया । पुलिस अधीक्षक मासलपुर पहुंचीं और वारदात की पूरी जानकारी ली ।

पुलिस अधीक्षक ने नया थाना अधिकारी भी नियुक्त कर दिया है। मासलपुर के नवनियुक्त थानाधिकारी युधिष्ठिर सिंह की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वायरल हुआ वीडियो कैलादेवी थाना क्षेत्र का है । पुलिस डकैतों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। उनके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है ।