जयपुर। जयपुर में चोरों ने पुलिस की ही गाड़ी चोरी कर ली। यह चोरी भी मुख्य सचिव के बंगले के बाहर से भी की गई। पुलिस को वारदात के 24 घंटे बाद भी कार का पता नही चल पाया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह जयपुर में मुख्य सचिव के बंगले के बाहर से किसी ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के आईजी की कार चुरा ली। सूचना पर जयपुर कमिश्नरेट की पुलिस ने शहर व उसके आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कराकर दिनभर वाहनों की तलाशी ली, लेकिन आईजी के सरकारी वाहन का कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने मुख्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग खंगाली है। अंबेडकर सर्किल के पास कार गुजरने के फुटेज मिले हैं। चोर कार को सर्किल से विधानसभा की तरफ लेकर गए।

देर रात तक पुलिसकर्मी नाकाबंदी पॉइंट्स पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस संबंध में आईजी केसी मीणा के ड्राइवर विनोद ने मोतीडूंगरी थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विनोद ने बताया कि वह सुबह 7ः30 बजे टवेरा कार को सीएस बंगले के सामने खड़ी की थी और पास में ही बाथरूम करने चले गया था। कुछ देर बाद विनोद वापस आया तो कार गायब थी। विनोद ने 8 बजे पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मोतीडूंगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान शुरू किया।