Naidunia
    Thursday, April 26, 2018
    PreviousNext

    VIDEO: पिता ने इतना मारा कि बच्ची ने दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग

    Published: Mon, 16 Apr 2018 11:16 AM (IST) | Updated: Mon, 16 Apr 2018 11:34 AM (IST)
    By: Editorial Team
    father-daughter 16 04 2018

    जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले के नीमराणा में विजय बाग में रहने वाले एक पिता ने अपनी नाबालिग बच्ची को इतना मारा कि बच्ची ने गुस्से में आकर दो मंजिला मकान की छत से छलांग लगा दी। बच्ची की हालत गंभीर है और उसे उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है, जबकि आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

    इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पिता की हैवानियत दिखाई दे रही है। वीडियो में एक पिता खुद की 12 साल की नाबालिग बेटी की चप्पल से बेहरमी से पिटाई करते हुए दिख रहा है। लड़की पिटाई से बचने के लिये मकान की छत से कूदती हुई मकान के पास गुजर रही हाई वोल्टेज लाइन पर गिरती हुई नीचे गिर जाती है। आस-पास के लोग दौड़ कर लड़की को उठाते हुए दिख रहे है। लड़की छत से गिरने से अचेत हो गई जिसे नीमराणा के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां लड़की की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

    इधर, सूचना के बाद अस्पताल में नीमराणा थाना प्रभारी हितेश शर्मा पहुंचे ओर लड़की के बयान दर्ज किए। पुलिस ने इस मामले में घटना स्थल पर पहुंचकर जांच भी की। पुलिस फिलहाल वीडियो की जांच कर रही है और जिस व्यक्ति ने वीडियो बनाया है उससे घटनाक्रम की जानकारी लेने में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार वीडियो में पिटाई करते हुए व्यक्ति की पहचान संतोष के रूप में हुई है जो बिहार का रहने वाला है। संतोष नीमराणा की एक निजी कम्पनी में काम करता है।

    सामने आया है कि उसने अपनी लड़की को किसी लड़के से फोन पर बात करते हुए देख लिया और नाराज होकर उसकी पिटाई कर दी। बच्ची की पिटाई करने का वीडियो किसी ने पड़ोसी ने बनाया था। पुलिस ने लड़की के पिता संतोष को हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें