Naidunia
    Sunday, January 21, 2018
    PreviousNext

    लव जिहाद : अफराजुल के परिवार को वसुंधरा सरकार भी देगी 5 लाख की सहायता

    Published: Sat, 09 Dec 2017 10:57 PM (IST) | Updated: Sat, 09 Dec 2017 11:07 PM (IST)
    By: Editorial Team
    dead body images 07 10 17 new 09 12 2017

    नई दिल्ली। राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर पश्चिम बंगाल निवासी अफराजुल की बेरहमी से हत्या कर घटनाक्रम का लाइव वीडियो बनाते हुए वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक माह में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने का दावा किया है। वसुंधरा सरकार ने मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा शनिवार को की।

    इस मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को ही तीन लाख रुपये और एक नौकरी देने की घोषणा की थी। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ओपी गहलोत्रा ने शनिवार को राजसमंद में हालात का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री सहायता कोष से पांच लाख रुपये की सहायता स्वीकृत होने की जानकारी दी।

    दावा किया कि एक माह में आरोपी शंभूलाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दिया जाएगा। हत्यारे को फांसी के फंदे तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

    पीड़ित परिवार से मिला तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल-

    उधर, पश्चिम बंगाल में अफराजुल खान के परिजनों से शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की और घोषित की गई मदद राशि का चेक सौंपा। कांग्रेस के प्रतिनिधि भी उनसे जाकर मिले। इस बीच घटना के विरोध में सड़कों पर भी तृणमूल, माकपा व कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन जारी रहा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें