जयपुर। राजस्थान के सीकर में विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया। बदमाशों ने पहले, जिस इनोवा गाड़ी में दुल्हन सवार थी उसको निशाना बनाया और फिर दुल्हन को लेकर फरार हो गए। दुल्हन के अपहरण की वारदात सीकर के धोद इलाके के नागवा गांव में हुई।

अपहरण के मामले में अंकित नाम के पड़ोसी युवक पर संदेह जताया जा रहा है। वारदात के बाद से वह भी गायब बताया जा रहा है। पुलिस की एक टीम अंकित व उसके परिजनों की तलाश कर रही है। वहीं, पुलिस की दो टीमें गाजियाबाद व जयपुर भेजी गई है। पुलिस के मुताबिक धोद तहसील के नागवा गांव में रहने वाले गिरधारी सिंह की दो बेटियों सोनू कंवर और हंसा कंवर की शादी मोरडूंगा गांव निवासी भंवर सिंह और राजेंद्र सिंह के साथ हुई थी। बुधवार को फेरों की रस्म होने के बाद बाराती अपने गांव के लिए रवाना हो गए।

इसके कुछ समय बाद दोनों दुल्हनें एक इनोवा कार में अपने दुल्हे के साथ ससुराल के लिए रवाना हुई। मोरडूंगा गांव से 4 किलोमीटर दूर रामबक्शपुरा स्टैंड के पास डंडे व सरियों से लैस बदमाशों ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी से इनोवा कार पर हमला कर दिया और लाठी-सरियों से जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

एकाएक हुए हमले से गाड़ी में बैठे दूल्हा-दुल्हन सहम गए। इसके बाद बदमाशों ने हथियारों के बल पर छोटी बहन हंसा का अपहरण कर लिया और उसको जबरन अपनी गाड़ी में डालकर फरार हो गए।घटना के बाद हंसा की बहन सोनू कंवर और उसके पति ने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर सीकर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई गई। धोद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया गया है।