Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    Previous

    ऑस्ट्रेलिया करना चाहता है विराट-अनुष्का की शादी की मेजबानी

    Published: Fri, 08 Dec 2017 12:49 PM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 05:40 PM (IST)
    By: Editorial Team
    virat anushka0812 08 12 2017

    एडिलेड। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की इस महीने के दूसरे सप्ताह में इटली में शादी होने की खबर है। अब ऑस्ट्रेलिया के एक क्रिकेट स्टेडियम ने इस शादी की मेजबानी की इच्छा जताकर इस मामले को और उलझा दिया है।

    मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार विराट और अनुष्का 12 दिसंबर को इटली के मिलान शहर में शादी के बंधंन में बंधेंगे। इसके लिए ये दोनों भारत से रवाना हो चुके हैं। इस समारोह में दोनों के परिजन और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

    अब ऑस्ट्रेलिया के एडिेलेड ओवल ने विराट और अनुष्का की शादी की मेजबानी की इच्छा जताई है। इस ऐतिहासिक मैदान पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के अलावा कई समारोह भी आयोजित होते रहे हैं। विराट कोहली के लिए यह मैदान बहुत लकी साबित हुआ है, क्योंकि उन्होंने यहां पर टेस्ट मैचों में 3 शतक लगाने के अलावा 2015 विश्व कप सेमीफाइनल में भी शतक जड़ा था।

    ‍हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एडिलेड ओवल के सीईओ एंड्रयू डेनिेयल्स ने कहा, हम विराट और अनुष्का की एडिलेड ओवल पर शादी की मेजबानी कर खुश होंगे। विराट की इस मैदान पर सुनहरी यादें जुड़ी हुई हैं। उन्हें यहां विश्वस्तरीय सुविधा मिलेगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें