मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने मंगलवार को आईपीएल के मुकाबले राजस्थान रॉयल्स (RR) को 12 रनों से हराया। ये इस आईपीएल में दूसरा मौका रहा जब पंजाब ने राजस्थान को हराया। पंजाब की इस जीत पर खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा कप्तान आर अश्विन के भांगड़ा डांस की हो रही है। अश्विन ने ग्राउंड में ही भांगड़ा किया और वे ढोल के ऊपर बैठे भी नजर आए। इस दौरान फिल्म एक्टर सोनू सूद भी उनके साथ नजर आए, जो पंजाब के सपोर्ट के लिए आए थे।

पंजाब और राजस्थान के इस मैच पर सभी की निगाहें थीं। माना जा रहा था कि राजस्थान इस मैच में पिछली हार का बदला लेगा, लेकिन पंजाब ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बूते जीत हासिल की। इस जीत के बाद कप्तान अश्विन खुद को नहीं रोक पाए और वे ड्रेसिंग रूम के बाहर बज रहे ढोल पर मस्त भांगड़ा डांस किया। इस दौरान वहां सोनू सूद भी मौजूद थे। इतना ही नहीं ढोल पार्टी ने डांस के बाद अश्विन को ढोल के ऊपर बिठा लिया और फिर ढोल बजाया। इस डांस का वीडियो किंग्स पंजाब के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया गया। मैदान पर बेहद गंभीर नजर आने वाले अश्विन को इस तरह मस्ती करते देख फैंस भी पसंद कर रहे हैं। संभवतः पहली बार अश्विन इस तरह मस्तीभरे अंदाज में देखे गए।

अश्विन के लिए ये खुशी सिर्फ जीत की नहीं थी। उन्होंने गेंदबाजी के साथ बल्ले से भी कमाल दिखाया। अंतिम ओवर में उन्होंने 4 गेंदों में एक चौका और दो छक्के की मदद से नाबाद 17 रन बनाए थे। यही रन पंजाब के लिए उपयोगी साबित हुए। इस मैच में ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए अश्विन प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए।

अर्शदीप और प्रीति जिंटा की सेल्फी

इधर इस मैच में 20 वर्षीय अर्शदीप सिंह का डेब्यू हुआ। अर्शदीप भी टीम मैनेजमेंट की उम्मीदों पर खरे उतरे। अपने पहले ही आईपीएल मैच में उन्होंने 2 विकेट लिए। जीत के बाद अर्शदीप ने टीम की मालिक प्रीति जिंटा और साथी खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली। इस सेल्फी में अर्शदीप, प्रीति के साथ कप्तान आर अश्विन, केएल राहुल और डेविड मिलर भी थे। प्रीति ने अर्शदीप का इंटरव्यू भी लिया।