कोलंबो। भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार को होने वाला निदाहास ट्रॉफी टी20 ट्राई सीरीज का मुकाबला वर्षा से प्रभावित होने की आशंका है। सीरीज में दो जीत दर्ज कर चुकी टीम इंडिया इस मैच को जीतकर बढ़े हुए मनोबल के साथ फाइनल में पहुंचना चाहेगी। बांग्लादेश भी जीत की लय को बनाए रख इस मैच को जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएगा।

कोलंबो में इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान बारिश हो रही है। भारत और श्रीलंका के बीच पिछले मैच में भी वर्षा के कारण देरी हुई थी और मैच में ओवरों की संख्या घटा दी गई थी। मौसम विभाग के अनुसार इस मैच में भी वर्षा के कारण व्यवधान होगा।

भारत ने पिछले मैच में श्रीलंका पर आसान जीत दर्ज की थी और इसके चलते प्लेइंग इलेवन में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। यदि ‍कोई खिलाड़ी चोटिल हो तो ही बदलाव नजर आता है। मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक की उम्दा बल्लेबाजी ने टी

टीम प्रबंधन को राहत प्रदान की होगी। टीम चाहेगी कि इन दो मैचों में कप्तान रोहित शर्मा फॉर्म में लौट आए।

पहला मैच हारने के बाद बांग्लादेश ने पिछले मैच में श्रीलंका को हराया था और इस टीम में भी बदलाव की संभावना नहीं दिख रही है। यदि टीम प्रबंधन चाहेगा तो शब्बीर रहमान और तस्कीन अहमद की जगह अरिफुल हक और अबू जायेद को मौका मिल सकता है। वैसे बदलाव की संभावना क्षीण दिखती है।

टीमें (संभावित) - भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट।

बांग्लादेश: तमिम इकबाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम, महमदुल्लाह (कप्तान), शब्बीर रहमान/अरिफुल हक, मेहदी हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद/अबु जायेद, रूबेल हुसैन, नजमुल इस्लाम।