ोलगोमैनचेस्टर। क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सानिया मिर्जा के वायरल हुए वीडियो का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस मामले में सानिया पर निशाना साधा जिसके बाद सानिया ने उन्हें करारा जवाब दिया।

पाकिस्तान को रविवार को वर्ल्ड कप के वर्षाबाधित मुकाबले में भारत के हाथों 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद पाक क्रिकेटर्स का सानिया मिर्जा के साथ एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें एक होटल में देर रात को पार्टी करते हुए देखा गया। ऐसी खबरें फैली की यह वीडियो भारत के खिलाफ मैच की एक रात पहले का है और खिलाड़ी रात 2 बजे तक पार्टी कर रहे थे। इस वीडियो में सानिया, उनके पति और पाक टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक, वहाब रियाज और कुछ अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे थे। मैच के दौरान कप्तान सरफराज अहमद भी मैदान पर उबासी लेते दिखे थे। पाक टीम की हार के बाद फैंस का गुस्सा कमेंट्स के जरिए बाहर निकला था और उन्होंने पाक टीम की फिटनेस, उनके खानपान और जुझारुपन पर सवाल उठाए थे। सानिया के पति शोएब इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए थे, इसके चलते सानिया को भी ट्रोल किया गया था।

अब वीना मलिक ने इस मामले में कूदते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, सानिया, मैं बच्चे को लेकर चिंतित हूं। आप लोग उसे शीशा बार में ले गए जो उसके लिए ठीक नहीं हैं। जहां तक मैं जानती हूं कि उस होटल में जंक फुड मिलता है जो एथलीट्स के लिए ठीक नहीं है। आप तो इस बात को जानती होंगी क्योंकि आप एक मां होने के साथ ही टेनिस खिलाड़ी भी हैं।

वीना के इस ट्वीट पर सानिया को जमकर गुस्सा आया उन्होंने ट्वीट के जरिए ही पलटवार किया। उन्होंने लिखा, वीना, मैं अपने बच्चे को किसी शीशा बार में नहीं ले गई थी। मैं आपसे या दुनिया के किसी अन्य व्यक्ति की तुलना में अपने बच्चे को ज्यादा अच्छी तरह से ध्यान रखती हूं। मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटिशियन नहीं हूं, ना ही उनकी मां, प्रिसिंपल या टीचर हूं।

इसके बाद सानिया ने एक और ट्वीट के जरिए मामले को ठंडा करने की कोशिश की। उन्होंने लिखा, मैं नहीं जानती कि वे कब सोते हैं, कब उठते हैं और कब खाते हैं। वैसे इतनी चिंता करने के लिए शुक्रिया।

सानिया ने इसके बाद लिखा कि वे सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।