नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा एक बेटी के पिता बन चुके हैं। साल के पहले ही दिन रोहित के घर नन्ही परी ने कदम रखा। रोहित ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है। रोहित की पत्नी रितिका ने 1 जनवरी के दिन एक बेटी को जन्म दिया था, हालांकि जिस वक्त बच्ची का जन्म हुआ उस दौरान बच्ची के पित रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थे। लेकिन जैसे ही रोहित को यह खबर मिली वो तुरंत घर के लिए रवाना हो गए। यही वजह रही कि रोहित सिडनी में खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। गुरुवार की रात को रोहित ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की।

सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीर में नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

रोहित ने अपनी नन्हीं परी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा - हैलो वर्ल्ड, आप सभी के लिए नया साल अच्छा हो। रोहित की बेटी की पहली तस्वीर सामने आते ही कुछ ही घंटों में उसे लाखों लाइक्स मिल गए। इस फोटो में रोहित ने सस्पेंस भी रखा है। दरअसल उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा छिपा दिया। तस्वीर में बेटी का शरीर और उसके नन्हें हाथ दिख रहे।

रोहित को ऐसे मिली थी पिता बनने की खबर

रोहित शर्मा को सबसे पहले पापा बनने की खबर उनकी पत्नी रितिका की कजिन सीमा ने दी थी सीमा ने सोशल मीडिया पर रितिका के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था 'बेबी गर्ल', मासी अगेन इस तस्वीर को उन्होंने रितिका को टैग भी किया था। आपको बता दें कि रितिका की कजिन सिस्टर सीमा बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की पत्नी हैं।