Naidunia
    Sunday, April 22, 2018
    PreviousNext

    करोड़ों रुपए का फार्म हाउस शमी और हसीन के बीच दरार की वजह!

    Published: Tue, 13 Mar 2018 09:14 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Mar 2018 03:46 PM (IST)
    By: Editorial Team
    shami hasin12 2018313 212328 13 03 2018

    अमरोहा। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए संगीन आरोपों की जहां पुलिस पड़ताल कर रही है। वहीं इस बीच यह बात भी सामने आई है कि शमी के प्रॉपर्टी में निवेश को लेकर दोनों में मनमुटाव करीब दो साल से चल रहा था। ऐसा शमी के भाई अंसार अहमद का कहना है।

    उन्होंने बताया कि इसमें मुख्य रूप से 150 बीघे का एक फार्म हाउस है, जो शमी के नाम पर है। हाईवे किनारे अपने गांव सहसपुर अलीनगर के पास खरीदी गई इस करोड़ों रुपये की जमीन को हसीन अपने नाम कराना चाहती थीं। इतना ही नहीं वह शमी पर लगातार दबाव बना रही थीं कि वह अमरोहा में नहीं बल्कि कोलकाता में प्रॉपर्टी में पैसा निवेश करें। अब यही प्रॉपर्टी विवाद की जड़ मानी जा रही है।

    शमी ने वर्ष 2014 में कोलकाता की रहने वाली हसीन जहां से शादी की थी। शमी अधिकांश समय कोलकाता में ही रहते थे। इसका कारण उनकी पत्नी का परिजनों के साथ तालमेल न होना बताया जा रहा है। हालांकि वह समय-समय पर सहसपुर अलीनगर स्थित अपनी ससुराल आती रहती थीं। शमी ने वर्ष 2015 में गांव के पास हाईवे किनारे 150 बीघा जमीन खरीदी थी। इसकी रजिस्ट्री उन्होंने अपने नाम कराई थी और उसे फार्म हाउस के रूप में तब्दील कर पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही 'हसीन फार्म हाउस' नाम रखा था।

    वर्तमान में इस जमीन की कीमत करोड़ों में पहुंच गई है। हसीन जहां इस जमीन को अपने नाम कराना चाहती थीं। जबकि शमी इस पर क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए अकादमी खोलने की तैयारी में थे। यहीं से दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था। इसे शमी समझा-बुझा कर शांत करते आ रहे थे। अंसार के अनुसार हसीन शमी पर यह दबाव बनाने लगीं कि यदि वह प्रॉपर्टी में पैसा लगाना चाहते हैं तो अमरोहा की बजाय कोलकाता में लगाएं। उनका कहना है कि हमेशा खुश दिखने वाली हसीन जहां प्रॉपर्टी को लेकर ऐसा विवाद कर सकती हैं, ऐसी उम्मीद नहीं थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें