नई दिल्ली। खुशमिजाज और मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जो कि वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फ्लाइट में एक एयरहोस्टेस यात्रियों को दिए जाने वाले खाने के पैकेट्स में से खाना खाती हुई दिख रही है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हरभजन ने शानदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, 'अगर आप प्लेन में मिलने वाले खाने में कम चिकन पाते हैं तो यह मत समझना कि वह एयरलाइन द्वारा की जाने वाली कॉस्ट-कटिंग है। हो सकता है इसका कुछ और ही कारण हो।'

आपको बता दें कि यह वीडियो पहले भी वायरल हुआ था और अब हरभजन के ट्वीट से एक बार फिर चर्चा में हैं। पहले वायरल हुए वीडियो में चर्चा थी कि उत्तर-पश्चिमी चीन में यिनचुआन सिटी में विमान के लैंड होने के 45 मिनट पहले यह वीडियो लिया गया था। हैरानी की बात तो यह है कि उस एयर होस्टेस को क्या यह खबर नहीं लगी कि उसकी हरकत को रिकॉर्ड किया जा रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि फूड पैकेट्स एक लाइन से उस एयरहोस्टेस के सामने खुले रखे हुए हैं और उनमें से एक से मील टेस्ट करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो आया लोगों ने इस प्लेन के हाइजिन स्टैंडर्ड पर भी सवाल उठाए थे।

हरभजन के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद इसे लेकर काफी मजाकिया प्रतिक्रियाएं आई। हरभजन इन दिनों सयैद मुश्ताक अली इंटर-स्टेट टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं।