Naidunia
    Monday, April 23, 2018
    PreviousNext

    शमी की पत्नी हसीन जहां ने मांगी सुरक्षा, कहा- मिल रही धमकियां

    Published: Wed, 14 Mar 2018 10:03 AM (IST) | Updated: Wed, 14 Mar 2018 03:33 PM (IST)
    By: Editorial Team
    hasin jahan 14 03 2018

    कोलकाता। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। हसीन जहां ने कहा कि जब से वो शमी के खिलाफ बोल रही हैं, तब से उन्हें सोशल मीडिया के जरिए धमकियां मिल रही हैं।

    इस मामले में हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मदद मांगी है। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा, विवाहेत्तर संबंधों को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन के मुताबिक हसीन जहां लाल बाजार में कोलकाता पुलिस के मुख्यालय गईं थीं और अपनी सुरक्षा की मांग की।

    वकील हुसैन के मुताबिक, "हसीन जहां अकेले जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं, क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। हालांकि ये तय नहीं है कि जिस सोशल मीडिया अकाउंट से उसे धमकियां मिल रही हैं, वो सही हैं या फर्जी। इसलिए हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस से सुरक्षा मांगी है।"

    इस मामले में हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी सहयोग मांगा है। हसीन जहां के वकील के मुताबिक उन्हें ममता बनर्जी से काफी उम्मीद हैं, क्योंकि वो खुद भी एक महिला हैं। ऐसे में वो मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी परेशानी बताना चाहती हैं।

    पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कराया है। मगर शमी लगातार पत्नी के आरोपों को खारिज कर रहे हैं और इसे अपने करियर को तबाह करने की साजिश करार दे रहे हैं। इस बीच कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से भी शमी से जुड़ी अहम जानकारियां मांगी हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें