नई दिल्ली। इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए दो सप्ताह से भी कम समय बचा है लेकिन भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ी इन दिनों आराम कर रहे हैं। भारतीय टीम प्रबंधन वर्ल्ड कप के लिए टीम को अनोखे अंदाज में तैयार कर रहा है। टीम में शामिल खिलाड़ियों से कहा गया है कि कोई ट्रेनिंग नहीं, आराम करो और मस्त रहो।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार टीम के खिलाड़ियों से 21 मई के पहले तक एन्जॉय करने को कहा गया है। खिलाड़ियों को 21 मई को मुंबई में एकत्रित होना है और 22 मई की सुबह टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। टीम इंडिया प्रबंधन से जुड़े सूत्र ने बताया कि खिलाड़ियों से कहा गया कि वे आईपीएल के बाद ट्रेनिंग से ब्रेक ले सकते है। वे आराम कर सकते हैं या परिजनों और दोस्तों के साथ छुट्टी मना सकते हैं और अच्छी मानसिकता के साथ टीम के साथ जुड़े। रोहित शर्मा इस समय वाइफ रितिका और परिवार के साथ मालदीव में छुट्टी मना रहे हैं तो युजवेंद्र चहल गोवा में आराम कर रहे हैं।

भारतीय टीम प्रबंधन ने इस बार यह अनोखा रूटिन अपनाया है। पहले यह चर्चा थी कि वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले छोटा ट्रेनिंग कैंप लगाया जाए। लेकिन प्रबंधन ने सोचा कि थकान भरे आईपीएल के बाद इतने जल्दी खिलाड़ियों को बुलाना ठीक नहीं होगा। इसकी बजाए खिलाड़ियों को छुट्टी देने का फैसला किया गया ताकि वे ज्यादा मेहनत के कारण चोटिल न हो जाए।