नई दिल्ली। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 रनों से जीत दर्ज की। एक वक्त तो धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खतरे की घंंटी बजा दी थी। मगर आखिर में जीत मेजबान टीम की हुई। इस जीत के हीरो रहे क्रिस गेल। इस आईपीएल सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे गेल ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। गेल ने 33 गेंदों पर ताबड़तोड़ 63 रन बनाए। इस पारी में गेल ने सात चौके और चार छक्के जमाए।

गेल की बदौलत ही किंग्स इलेवन पंजाब इस मैच में 197 रन बना सकी। इस जीत के साथ किंग्स इलेवन पंजाब प्वाइंट्स टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद के बाद दूसरे नंबर पर आ गई है। किंग्स इलेवन ने तीन में से दो मैच जीते हैं। CSK के खिलाफ मिली जीत के बाद जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम होटल लौटी तो बाहर लॉबी में ही जीत का जश्न मना। जश्न के लिए बाहर एक केक रखा था। मैच के हीरो गेल ने केक काटा। फिर क्या था एक-एक कर सारे खिलाड़ियों ने Universe Boss यानी गेल के मुंह पर केक लगाना शुरू कर दिया। गेल भी इस दौरान काफी मस्ती के मूड में दिखे। वो बेहिचक सभी खिलाड़ियों से मुंह पर केक लगवाते रहे। इस दौरान कई खिलाड़ी अपने मोबाइल में इसका वीडियो बनाते रहे।

इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे गेल ने अपनी एक पारी से बता दिया कि वो इस फॉर्मेट में कितने खतरनाक हैं। इससे पहले उन्हें इस सीजन में किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। आखिरी दिन किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें दो करोड़ की बेस प्राइज में खरीदा और आज गेल ने ये पारी खेलकर दिखा दिया कि उनका कद कितना बड़ा है।