मोहाली। रविवार को मोहाली में हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को चार रनों से हराया। इस मैच में क्रिस गेल ने शानदार पारी खेली। गेल की पारी की बदौलत ही किंग्स इलेवन पंजाब ने 197 रनों का लक्ष्य रखा।

जीत के बाद मीडिया से बातचीत में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने विरोधी टीमों को आगाह किया है। लोकेश राहुल ने कहा कि,” विपक्षी टीमों के परेशान होने का वक्त आ गया है।" क्रिस गेल फॉर्म में है। इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे गेल ने आईपीएल की अपनी दूसरी सबसे तेज फिफ्टी बनाई। गेल ने सिर्फ 22 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा किया।

राहुल ने कहा कि, "ये हमारे लिए अच्छी और विरोधी टीमों के लिए बुरी खबर है कि क्रिस गेल शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। राहुल यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि, गेल इतने बड़े खिलाड़ी हैं कि वो अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी गेल ने ये कर दिखाया। हम यही चाहते हैं कि गेल इसी तरह बल्लेबाजी जारी रखें।"

हालांकि इस आईपीएल में गेल को कोई खरीदना नहीं चाह रहा था। नीलामी के पहले दिन वो नहीं बिके थे। आखिरी दिन किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें दो करोड़ की बेस प्राइज में खरीदा था। मगर पहले मैच में गेल ने दिखा दिया कि उनमें कितना दम है।

अब किंग्स इलेवन पंजाब का अगला घरेलू मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है। ऐसे में जब केएल राहुल से हैदराबाद के खिलाफ टीम की रणनीति के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "आईपीएल में हर टीम अच्छी है, हम अपने प्लान के मुताबिक ही खेलेंगे और जो हमारी ताकत है। उस पर ही ध्यान देंगे। हम किसी भी टीम के लिए खिलाफ आक्रामक क्रिकेट खेलेंगे।"