सिडनी। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने गुरुवार से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट के लिए अपने 13 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। इनमें ईशान शर्मा का नाम नहीं है। यह सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच है। भारत 2-1 से आगे है। यह टेस्ट ड्रा रहता है और भारत विजयी होता है तो यह पहली बार होगा जब भारत वहां कोई सीरीज जीतेगा।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच स्पिनरों की मददगार मानी जाती है इसके तहत टीम इंडिया इस मैच में दो स्पेशलिस्ट स्पिनरों के साथ मैदान में उतर सकती है। अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मगंलवार को अकेले अभ्यास किया था और उन्होंने यह साबित करने की कोशिश की कि वे फिट हो चुके हैं।

रविचंद्रन अश्विन के खेलने के बारे में फैसला मैच की सुबह किया जाएगा। यदि वे फिट घोषित किए जाते हैं तो रोहित शर्मा की जगह खेलेंगे। यदि अश्विन फिट नहीं होते हैं तो कुलदीप यादव को रोहित की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। एक विकल्प यह हो सकता है कि हनुमा विहारी को मध्यक्रम में उतारेंगे और केएल राहुल या मुरली विजय को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर पारी की शुरुआत कराई जा सकती हैं।

भारत की 13 सदस्यीय टीम: विराट कोहली (C), अजिंक्य रहाणे (VC), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, एच. विहारी, रिषभ पंत, आर. जडेजा, कुलदीप यादव, आर. अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव।