हैदराबाद। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन विराट कोहली का फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में पहुंच गया। इस फैन ने विराट को गले लगाया और सेल्फी भी ली।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में वेस्टइंडीज की पारी में 15 ओवर की समाप्ति के बाद ऐसा हुआ। सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर यह दर्शक मैदान में विराट के पास जा पहुंचा। उसने विराट को गले लगाया और सेल्फी भी ली। इसी दौरान अंपायरों ने समय खराब नहीं हो इसके चलते ड्रिंक्स ब्रेक कर दिया। जल्दी ही सुरक्षाकर्मियों ने उस फैन को मैदान से बाहर कर दिया।

कुछ ऐसा ही नजारा राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट में भी देखने को मिला था। उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और दो फैंस उनके साथ फोटो लेने के लिए चलते मैच में मैदान पर पहुंच गए। हालांकि, बाद में सुरक्षाकर्मियों ने मैदान में पहुंचकर इन युवकों को बाहर किया।

इन युवकों की वजह से कुछ देर खेल रूका रहा। हालांकि विराट कोहली से मिलने के लिए पहली बार घेरा नहीं तोड़ा गया है। इससे पहले आईपीएल के दौरान फिरोजशाह कोटला मैदान में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। इसी साल आईपीएल में विराट कोहली का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया था और विराट के पैर छूने लगा था।